Breaking

Movie Categories

Rocket Singh ( Original Print )

कई बॉलीवुड फिल्मों में, हमें अक्सर कहा जाता है कि सत्य की जीत होती है। लेकिन वास्तव में हम कभी भी ऐसे लोगों के सामने नहीं आते हैं जो यह साबित करते हैं कि सच्चाई प्रबल होती है। रॉकेट सिंह एक ऐसी फिल्म थी जिसने मुझे वास्तविकता के करीब लाया।

कहानी एक सिख लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने स्नातक में अच्छे अंक नहीं मिले और अपने करियर के रूप में ’सेल्स’ लेने की योजना बनाई।

फिल्म स्टीरियोटाइप "संघर्ष-असफल और सफल" फिल्म नहीं है। रॉकेट सिंह यह सुनिश्चित करता है कि जो संदेश सत्य है वह दर्शकों तक सबसे नवीन तरीके से पहुंचे।

SYNOPSIS

हरप्रीत सिंह बेदी हाल ही में स्नातक हैं जिन्होंने अपनी अंतिम परीक्षा में अच्छा स्कोर नहीं किया। अपने अन्य दोस्तों के विपरीत जो एमबीए या लॉ करने की इच्छा रखते हैं, वह सेल्स मैन बनने के लिए धोखा देते हैं।

अपनी पहली फर्म, AYS में, भ्रष्टाचार और अपमान की खोज के बाद, वह मजबूत और दृढ़ कार्य करने के लिए धोखा देता है और फर्म के लिए काम नहीं करने का एक अभिनव तरीका चुनता है, जबकि वही कर रहा है, और फिर भी अपना खुद का व्यवसाय चला रहा है।

वह फर्म से दूसरों को चुनता है, जो काम करने में अच्छे हैं लेकिन अपने मालिकों के हाथों कुछ इसी तरह का इलाज प्राप्त करते हैं। यहां तक ​​कि वह अपने मालिक को भी उठा लेता है। 😉

फिल्म फिर घूमती है कि नैतिक व्यवसाय और अच्छी सेवा एक छोटे व्यवसाय के लिए क्या कर सकती है और भ्रष्टाचार बड़े व्यक्ति को क्या कर सकता है। इसके अलावा, फिल्म में एक महत्वपूर्ण मोड़ यह है कि जब AYS के एमडी को इस सब के बारे में पता चलता है तो उसकी नाक के नीचे किया जाता है।

एक मज़ेदार, रचनात्मक और एक अभिनव तरीके से यह सब पेश करते हुए रॉकेट सिंह को वर्ष का सेल्समैन बना दिया और फिल्म, एक निश्चित शॉट हिट।

मैं रॉकेट सिंह को रेट करूंगा: 4/5 पर सेल्समैन ऑफ द ईयर



Install App

Movie Download

Pages